Monday 23 April 2018

अखिलेश यादव का ऐलान, छत्‍तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा

रायपुर: साल 2018 में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कमर कस ली है. अखिलेश ने इस चुनाव में सभी 90 सीटों पर समाजवादी पार्टी के लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद सोमवार को लखनऊ में अखिलेश यादव से मिले. इस मीटिंग के दौरान अखिलेश ने तनवीर को कहा कि सभी सीटों में चुनाव की तैयारी कर लो और मैं खुद छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों का चयन करूंगा. बता दें कि सील के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश की टीम जल्द ही प्रदेश के 27 जिलों का दौरा करेगी. इस दौरे के बाद एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी और फिर प्रत्याशियों को फाइनल किया जाएगा. छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद अपने साथ 12 प्रत्याशियों की सूची लेकर गए थे.  लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अभी उसे फाइनल नहीं किया.

मीटिंग के बाद तनवीर अहमद ने बताया कि वे सभी सीटों से प्रत्याशी उतारने के लिए पार्टी को संगठन स्तर पर मजबूत कर रहे हैं. 27 में से 13 जिलों में नए अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है और बाकी के 14 जिलों में अध्यक्ष पद के लिए कार्यकर्ताओं की तलाश जारी है. अखिलेश ने छत्तीसगढ़ प्रभारी राजपाल कश्यप और सुनील सिंह को तत्काल 27 पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों की सूची बनाने का निर्देश दिया. प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश के सामने दुर्ग या रायपुर दौरे का प्रस्ताव रखा.

अखिलेश कहा है कि जब उनकी टीम दौरा पूरा करके रिपोर्ट उन्हें दे देगी, उसके बाद वे छत्तीसगढ़ आएंगे. इसी के साथ अखिलेश कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. अखिलेश ने प्रदेश प्रभारी को रायपुर में जगह देखकर प्रदेश कार्यालय बनाने का भी निर्देश दिया है.


Source:-Zeenews

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing 

No comments:

Post a Comment

Featured post

ASUS Republic of Gamers Declares Hyperion GR701 Full-Pinnacle Gaming Case

 Additional style: The suspension is decked out with anodized metal and hairline gets done, and the fan center point and lighting board all ...